السبت، 29 يونيو 2013

बहुत, बहुत, बहुत खतरनाक Tablighi जमात खतरनाक खतरनाक लेकिन पर?

बहुत, बहुत, बहुत खतरनाक Tablighi जमात खतरनाक खतरनाक
लेकिन पर?

1 - शैतान और उनके अनुयायियों और उनके अनुयायियों के अनुयायियों.
2 - आनाकानी और लोगों के बाहर सबसे अच्छा देश के बीच में दवा pushers.
3 - यह सड़कों में अधिक खतरनाक हैकर है और इस जीवन में अपने अस्तित्व के गंतव्य पता नहीं है.
4 - और वह उनके कान पलायन रहने के बारे में सुना है और ضراط 5 बार एक दिन और समूह है जब खतरनाक शैतान का जोखिम जमीन पर इसे नीचे संकुचित, समुद्र और हवा Fterahm उसे तकलीफ के कारण और हमेशा दस्त से पीड़ित.
5 - सड़कों और गलियों उल्लेखनीय में भटक और लाभ के बारे में सोचा और नुकसान पहुँचा धर्मी बुराई अपने उदास व्यापार होगा.
6 - मस्जिदों में विश्वास की यात्रा और प्राणी को आमंत्रित कर उन्हें नाइट क्लबों और होटलों के अग्रदूतों ऐंजर्स, और होटल और केसिनो के मालिकों अक्सर जाने वालों मस्जिदों पसंद नहीं है.
7 - परमाणु जोखिम के जोखिम को उनके धर्मी Riad पुस्तक लापरवाही के लोगों के लिए खतरनाक और मृत प्रेरक इस किताब के अंदर कुल 1894 विज्ञान हदीस Sahih के 360 अनुभाग
8 - इस किताब को खतरा, आदि, सभी मामलों में Apinhm प्रकट और गुप्त इरादे का दरवाजा ईमानदारी रोलिंग, और भगवान स्वर्ग, हूर में विश्वासियों के लिए तैयार है के साथ समाप्त होता है, और गिर पड़ा और अमरता के साथ शुरू होता है
- भगवान के घर कुरान, हदीस और हमारी भूमिका और हमारे घरों में अधिक छल्ले लापरवाही से दैनिक एपिसोड में सेवा की एक मस्जिद अंगूठी और अंगूठी कॉल करने के लिए खतरनाक.
9 - रात और रात को एक हजार कहानियों और Qais और लैला की कहानी पर जोखिम और Alhaifah कारोबार कहानियों के लिए सबसे बड़ा खतरा करने के लिए एक बहुत बड़ा खतरा खाने के बाद हर रात को पढ़ने के साथियों की कहानी?
10 - Tablighi जमात खतरे अरब और Jahlithm देशों की एकता को खतरा है.
11 - के लिए Tablighi जमात खतरे उन्हें इस्लाम के एकीकरण के बावजूद और सबसे सम्माननीय कि, मुसलमानों, फारसी और अरबी, के रूप में भी आ हाशमी और अल काहतानी Habashi पर बीच में छितरी हुई जब भगवान اتقاهم.
12 - Tablighi जमात जोखिम अरब मुसलमानों की सीमा और उनके पासपोर्ट की बहुलता भगवान की कृपा से हटा रहे हैं परिभाषित sais-पिकाट संधि तब पुरुषों Bazaúm सीमा, बांधों, आदि अभी भी उनमें से बनी क्या لهد मांग.
13 - अरबों और फारसियों की indulgences के पुजारियों और लोगों को Tablighi जमात अरब खतरा.
- वे भगवान के लिए पलायन कर रहे हैं और उसे दूसरों से भागने और बंद सेट और फुटबॉल अथक और ऊब स्टेडियमों और हजारों की घाटियों और घाटियों को पार क्योंकि (Tablighi जमात) जोखिम.
14 - और विशेष रूप से Ivkrōhm भगवान वे समुद्र के ऊपर विमान पर कर रहे हैं जब गर्मियों में कुछ अरब युवा और बैंकाक और पेरिस में प्रमुख होटलों पर पर्यटन का खतरा,.
15 - संघर्ष और कलह की अवैध शासकों और भड़काने के लिए बाहर जाना चाहता है के लिए (Tablighi जमात) जोखिम.
16 - वे या निर्वासित जहाँ भी यह भागना के लोगों और अविश्वास के लिए खतरनाक है.
17 - एक खतरनाक Bhrkihm क्षेत्र कब्र और धूप टिप्पणीकारों का भक्षण السحت और वे अच्छा काम कर लगता प्रतिज्ञा की मिशनरी सेवकों.
18 - यह न मुसलमान के क्रम में अज्ञानता और घबराहट के लोगों के लिए खतरनाक है मतलब है और क्या यह Edberh दुश्मन है क्या जानता है.
19 - यह मलेशियाई और भारतीय मुस्लिम और अरब के बीच अंतर करने के लिए खतरनाक है
20 - यह डाले इस्लाम गोलची के लिए प्रयास करने के लिए खतरनाक है अकेलापन और सईद बैठक मंजिल, पूरब और पश्चिम, उत्तर और दक्षिण के प्राणियों द्वारा लगाए.
21 - यह खतरनाक है खामियों मुसलमानों को देखता है और अज्ञानी अज्ञान रहते थे और प्रकाश को अंधेरे से बाहर आया जो क्षेत्र मुकदमा क्षेत्र साथियों ग्राहकों में छुपाया और इलाज के बिना प्रसार करना चाहता है.
22 - यह क्षेत्र मुकदमा और अपने काम से काम नहीं किया केवल रेखांकन और धार्मिक शिलालेखों और वंश सूचीबद्ध Alahsab और दादी को छोड़ने के लिए खतरनाक है और مسيرهم पर चलने की जहमत नहीं उठाई.
23 -. यह मुसलमान मस्जिदों बनना चाहता खाली عروشها और बीते इतिहास की कहानी कह रहा रखने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए खतरनाक है
33 - वे अभी तक इस्लाम के गढ़ से, फ्रांस के देश में हैं सजधज के लोगों और श्रंगार पर कॉल करने के लिए एक खतरनाक बाहर निकलने Almistorat.
34 - घंटे के लिए लापरवाही के लोगों की बैठक को riyals के लाखों खर्च करने के लिए यह खतरनाक है और वे संसारों के भगवान की पूजा करने के पक्ष में गया था जो इस्लाम सच्चा धर्म का प्रसार करने के लिए उच्च उत्तम के संग्रह में दृढ़ संकल्प के लोगों को इकट्ठा होते हैं.
35 - यह मिथक के लोगों के लिए खतरनाक है क्षेत्र में क्षेत्र और उसके दोस्त और पूर्व सीनेट में प्रशिक्षित किया जाता है व्यापार आयाम और क्षेत्र व्याप्त कि Artemisia के मिथक से दूर है.
36 - यह मुस्लिम करना चाहता है इस्लाम और आस्था के खंभे और दान क्या है क्या कर रहे हैं, और क्या भगवान और, सूरत निष्ठा और उनमें से ज्यादातर उनमें से एक बहुत निन्दा रहते थे पर पहुँच गए हैं करने के लिए प्रकाश संबंध हैं चिबा उनके सिर पकड़ लिया पता नहीं है जो किसी के लिए खतरनाक है.
37 - यह इस्लाम सड़कों और ग्रामीण इलाकों में और जहाजों और विमानों के बाजार में उसे नहीं लगते घरों और कॉटेज और संस्थानों में बंद कर दिया, जो चाहते हैं उन लोगों के लिए खतरनाक है.
38 - यह मजेदार है और نرحم उन्हें इस्लाम के लिए या तो केवल खेलने के लिए उस देश से इस्लाम हाथ वेनेजुएला में प्रभाव, अर्जेंटीना और ब्राजील, और ऊंचा उसकी मुख्य चिंता आयात खिलाड़ियों और कोच नहीं बनना चाहता है, जो उन लोगों के लिए खतरनाक नहीं है और यह हमारे व्यापार नहीं है और हम इस मामले में पैगंबर की ओर से नहीं कर रहे हैं.
39 - वे न तो बना दिया है, जब यह उन्हें बहुत गाया और بفنهم upscale आनंद उठाया जो कलाकारों के लिए खतरनाक है, Sdana कॉल पदोन्नत नहीं है और न ही नहीं और भी महान साथी, माता पिता और दादा दादी का काम है.
40 - और कम से कम पिछले नहीं बल्कि इच्छाओं घर, कार्यात्मक और Tkberna और Jbrocna हमें लोगों को भगवान के मिशन Makarim पूरक करने के लिए इतना, कि भविष्यद्वक्ताओं की सील मुहम्मद प्रार्थना आरबीआई ने उसे और उसके परिवार को शांति और मान्यता आमंत्रित देखना पसंद नहीं करने के लिए खतरनाक है जो 40 दिन हर साल, हमारे धन और अपने बच्चों और पत्नियों का आनंद ले से हमें विचलित करने के लिए खतरनाक है एक व्यक्ति और उसके प्रभु के बीच और भगवान और स्वर्ग के महलों में अनन्त अनन्त जीवन की संतुष्टि को प्राप्त करने के लिए प्रिय और वांछनीय यह बात और खर्च करने के लिए लंबी दूरी की कटौती नैतिकता और विनम्रता, विनम्रता और सुधार की नैतिकता.
भगवान ने हमें बनाया है और आप दृष्टिकोण और रास्ते पर चलना
और Bashmaúlh और गुणों का होना
और लोगों ने कहा कि वे क्या कहा
नादानी या एक झंडा.
शांति तुम और भगवान की दया और आशीर्वाद पर होना

الدعوة خطر على من؟

جماعة التبليغ  خطرة خطرة خطرة جدا جدا جدا 
ولكن على من؟؟؟

1- على الشيطان وأتباعه وأتباع أتباعه.
2- على مروجي الغفلة والمخدرات في أواسط خير أمة أخرجت للناس.
3- وهي اشد خطرا على المتسكعين في الشوارع ولا يعرفون المقصد من وجودهم في هذه الحياة.
4- وخطر على الشيطان اللعين عند سماعه منهم الآذان يظل يهرب وله ضراط 5 مرات في اليوم والجماعة تضيق عليه الخناق في البر والبحر والجو فتراهم يسببون له الإزعاج ويعاني دوما من الإسهال .
5- تجولهم في الشوارع والأزقة بالذكر والفكر تنفع الصالحين  وتضر بتجارة الطالحين فتصير كاسدة .
6- رحلاتهم الإيمانية في المساجد ودعوة الخلق الى الخالق يغضب عليهم رواد الملاهي والفنادق،  وأصحاب الفنادق والملاهي لا يحبون رواد المساجد غالبا.
7- كتابهم رياض الصالحين للنووي خطر خطر فيه 360 باب من أبواب العلم بإجمالي 1894 حديث نبوي صحيح بداخل هذا الكتاب الخطير على أهل الغفلة والهمم الميتة،
8-  يبدأ هذا الكتاب الخطر المتداول يبنهم بباب أخلاص النية في جميع الأحوال الظاهرة والخفية ، وينتهي بما اعد الله للمؤمنين في الجنة ، من حور وانهار وخلود فيها وغير ذلك،
- الدعوة الى الله خطرة بحلقة المسجد وبحلقة البيت اليومية لمن له حلقات غير القرآن والحديث الشريف وما أكثر حلقات الغفلة في دورنا وديارنا.
9- قصص الصحابة التي يقرؤها كل ليلية بعد العشاء خطر خطر جدا على قصص الف ليلة وليل وخطر على قصة قيس وليلى واكبر خطر على القصص الهايفة المتداولة؟
10- جماعة التبليغ خطر يهدد وحدة قوميات العرب وجاهليتهم.
11- جماعة التبليغ خطر على المفرقين بين المسلمين العجم والعرب وكذا على تعالي الهاشمي والقحطاني على الحبشي رغم توحيد الإسلام لهم وإن أكرمهم عند الله اتقاهم.
12- جماعة التبليغ خطر على معاهدة سايس بيكو المحددة لحدود العرب المسلمين وتعدد جوازات سفرهم وهم أزالوا بفضل الله ثم بعزائم الرجال الحدود والسدود وما زالوا يسعون لهد ما بقى منها .
13-جماعة التبليغ خطر على القسيسين العرب وأهل صكوك الغفران من العرب والعجم.
-- (جماعة التبليغ) خطر لأنهم يفرون إلى لله وغيرهم يفرون منه ويشدون الرحال ويقطعون الأودية والوديان  لملاعب كرة القدم دون كلل و ضجر وملل وبعشرات الآلاف .
14- وخطر على سفريات بعض شباب العرب ورواد فنادق بانكوك وباريس خاصة في الصيف عندما يذكروهم بالله وهم على الطائرة فوق المحيط.
15- (جماعة التبليغ) خطر لمن يريد الخروج الغير شرعي على ولاة الأمر ومثيري النزاع والشقاق.
16- وهي خطرة على أهل الشرك والكفر أينما حلوا أو رحلوا.
17- وهي خطرة بحركتهم الدعوية الميدانية على سدنة القبور ومعلقي البخور وأكلة السحت والنذور وهم يظنون إنهم يحسنون صنعا.
18- وهي خطرة على أهل الجهل والتعتيم لكي لا يعلم المسلم ما يراد به وما يدبره الاعداء عليه.
19- وهي خطرة على من يفرق بين المسلم الماليزي والهندي والعربي ,
20- وهي خطرة على من يحاول قلع غرسه الإسلام التي زرعها سيد الأنام بالوحدة واجتماع الكلمة شرقا وغربا وشمالا وجنوبا.
21- وهي خطرة على من يرى عيوب المسلمين ويسعى لإشاعتها دون سترها وعلاجها بالميدان الدعوي ميدان الصحابة الكرام الذين عاشوا الجاهلية الجهلاء وخرجوا من الظلمات للنور.
22- وهي خطرة على  من ترك الميدان الدعوي واكتفى بالرسوم والنقوش الدينية وسرد الأحساب والأنساب للأجداد ولم يعمل بعملهم ولم يكلف نفسه بالسير على مسيرهم.
23- وهي خطرة على من يريد لمساجد المسلمين أن تكون خاوية على عروشها وتبقى تحكي عن تاريخها الغابر.
33- وهي خطرة بخروج المستورات للدعوة على أهل التبرج والسفور ولو كانوا في بلاد فرنسا البعيدة عن معقل الإسلام.
34- وهي خطرة على من ينفق الملايين من الريالات على اجتماع أهل الغفلة لساعات وهم يجمعون أهل الهمم العالية في جمع بديع لنشر الإسلام الدين القويم، والذي ارتضاه لعباده رب العالمين.
35- وهي خطرة على أهل الخرافة فمن تدرب في الميدان وصاحب الخلان وسابق الشيوخ في الميدان بعيد عن شيح الخرافة التي عمت بالبعد عن الأعمال والميدان.
36- وهي خطرة على من يريد أن لا يعرف المسلم ما هي أركان الإسلام والإيمان وما هو الإحسان، وما هي التحيات لله والفاتحة وسورة الإخلاص وما أكثرهم وقد بلغ الكثير منهم عمرا عتيا واشتعلت رؤوسهم شيبا.
37- وهي خطرة على من يريد الإسلام حبيس المنازل والبيوت والمعاهد لا مظهر له في الشوارع والبوادي والأسواق وفي السفن والطائرات.
38- وهي خطرة على من لا يريد أن يكون الإسلام يد وأثرا في فنزويلا والأرجنتين والبرازيل، وجل همه استيراد اللاعبين والمدربين من تلك الديار للهو واللعب فحسب أما أن نرحم عليهم بالإسلام فلا وليس هذا من شاننا ولسنا بالنيابة عن نبينا في هذا الأمر.
39- وهي خطرة على الفنانين والفنانات الذين غنينا لهم كثيرا وتمتعنا بفنهم الراقي، أما صدعنا بالدعوة فلا رقي فيه عندهم ولا تقدم ولا هي وظيفة الإباء والأجداد ولا حتى الصحابة الكرام.
40- وأخيرا وليس أخرا هي خطرة على  شهواتنا المنزلية والوظيفية وتلهينا عن التمتع بأموالنا وأولادنا وزوجاتنا 40 يوم كل عام ، وهي خطرة على تكبرنا وجبروتنا ولا نحب أن يرانا الناسبدعوة خاتم الأنبياء محمد صلوات ربي عليه وعلى آله وسلم تسليما كثيرا ، الذي بعثه الله ليتمم مكارم الأخلاق ومن مكارم الأخلاق التواضع والحياء والإصلاح بين العبد وربه وقطع المسافات البعيدة لهذا الأمر وإنفاق المحبوب والمرغوب لنيل رضاء الله والحياة الأبدية السرمدية في قصور الجنة.
جعلنا الله وإياكم على نهجه والسير على مساره
والتحلي بشمائله وصفاته
وان قال الناس ما قالوا
بجهل أو بعلم.
والسلام عليكم ورحمه الله وبركاته 

भाषण छू

جماعة التبليغ والدعوة جماعة إسلامية أقرب ما تكون إلى جماعة وعظ وإرشاد منها إلى جماعة منظمة, تقوم دعوتها على تبليغ فضائل الإسلام لكل من تستطيع الوصول إليه, ملزمة أتباعها بأن يقتطع كل واحد منهم جزءا من وقته لتبليغ الدعوة ونشرها بعيدا عن التشكيلات الحزبية والقضايا السياسية, ويلجأ أعضاؤها إلى الخروج للدعوة ومخالطة المسلمين فى مساجدهم ودورهم ومتاجرهم ونواديهم, وإلقاء المواعظ والدروس والترغيب فى الخروج معهم للدعوة. وينصحون بعدم الدخول فى جدل مع جماعات المسلمين أو الدخول فى خصومات مع الحكومات.

كانت نشأة الجماعة هى الأسبق بين الحركات الإسلامية الأخرى, فقد نشأت على أرجح الأقوال سنة 1920 فى الهند على يد الشيخ محمد إلياس, فقد سبق تأسيسها تأسيس جماعة الإخوان المسلمين بثمانية أعوام, ومنذ منتصف الأربعينيات من القرن الماضى توجهت هذه الجماعة للعالم الإسلامى, والخروج بجماعاتها فى مختلف أنحاء العالم الإسلامى إلا أن أول من أدخل جماعة «التبليغ والدعوة» إلى مصر هو الشيخ إبراهيم عزت, وذلك فى المنتصف من سبعينيات القرن الفائت.
घ भाषण छू.
यहोशू इवांस का भाषण, इस्लाम में बदलने:
"RasulAllah Salallahu alaihi Wasallam मौत के दूत नास्तिक की बात आती है, यह बीसीए नहीं आता है कि कहा

badckindly, वह yanks के माध्यम से आत्मा और यह उसके मांस उसकी हड्डियों से अलग कर दिया जाता है जैसे. यह अल्लाह SWT पता नहीं है जो उन लोगों के लिए इंतज़ार कर रही है कि मौत है. और तुम दुर्भाग्यपूर्ण बात पता है? आप मेरी बात सुन यहाँ बैठा दिया गया है, जबकि हजारों लोगों की मौत हो चुकी है कि. मैं अभी आप से बात कर रहा हूँ, जबकि हजारों लोग अल्लाह को नहीं जानते हुए उनके जीवन खो दिया है, इस शहर में लोगों को उनके जीवन खो दिया है. और हम उनके बारे में कुछ नहीं कर सकता है. वे चले गए हैं. यह उनके लिए बहुत देर हो चुकी है. हम चाहते थे, भले ही हम उन्हें बचा नहीं जा सकता. और कहा कि हम उन्हें नहीं बचा सकता है, एक दु: खद, दु: खद, दुखद, दुखद, तथ्य है. लेकिन वहाँ बहुत, बहुत, बहुत से हम बचा सकते हैं, और लगता है कि हम सभी को इस्लाम की कि प्रकाश ले रही है और दुनिया को यह दिखा रहा है.
(...)
दुर्भाग्य से, इस पीढ़ी के मुसलमानों, हम इसके बारे में शीर्ष पर बाल्टी के साथ मोमबत्ती की एक गुच्छा रहे हैं. कोई भी हमारे रोशनी देख सकते हैं. आप इसे देख नहीं है अगर कोई भी इस्लाम की सुंदरता देखते हैं, और मुझे विश्वास कर सकते हैं .. एक बार उस प्रकाश में खिड़की के माध्यम से देख रहे हैं, बाहर की तरफ खड़ा था जो किसी से ले लो: यह क्या तुमने कभी पर तुम्हारी आँखों रखना कर सकते हैं सबसे सुंदर चीजों में से एक है. यह खजाने में पाया जा सकता है और हर कोई यह देख सकते हैं एक खजाना है, और हम उन्हें यह दिखाने के लिए अगर वे यह देखना होगा. आप उन्हें सच दिखाने जब वे इसे सुनना या नहीं करना चाहते हैं, वे इसे से दूर हो जाते हैं, भले ही उनके दिल की गहराई में यह पता है. वे यह सही बात है ... वे यह सच्चाई पता है.

आने वाले कोई और अधिक भविष्यद्वक्ताओं रहे हैं, काम हमारे कंधों पर गिर जाता है. वे सड़क पर चल रहे हैं, जब कुरान के आकाश और हिट लोगों के बाहर गिर नहीं करने वाले हैं. यह काम अब हमारा हो जाते हैं, और पैगंबर मुहम्मद Salallahu alaihi Wasallam अपने मिशन नहीं किया था तो बस की तरह हो गया है, वह अल्लाह से पहले जवाबदेह होता है. हम, हम इस्लाम के इस संदेश के प्रसार के हमारे काम नहीं करते हैं, तो हम प्रलय के दिन अल्लाह के सामने खड़े होंगे. प्रलय के दिन अल्लाह के सामने खड़े व्यक्ति मत बनो. और तुम 10,15,20 साल आते हैं और आप पाते हैं, "आप इस दिवस आ रहा था पता था कि आप कह रही होगी जानता हूँ कि अपने पड़ोसी और सह कार्यकर्ता, आप इस दिवस आ रहा था पता था और मेरे लिए होने वाला था क्या और तुमने किया "मुझे कुछ भी नहीं कहना है. और उन लोगों के बारे में हमें अल्लाह से शिकायत करेंगे. हम सही उनमें सच्चाई है, और हम उन्हें यह नहीं दे रहे हैं क्योंकि वे हमारे बारे में अल्लाह से शिकायत करेंगे. हम अपने घरों में और हमारे दिल में, हमारे मस्जिदों में छुपा रोकने की जरूरत है और हम लोगों को देने की जरूरत है. यह खूबसूरत है, मुझे विश्वास है. बस उन्हें इसे हाथ, मैं इसे एक प्राचीन कितना शुद्ध है, क्योंकि वे इसे ले जाऊँगा तुमसे वादा करता हूँ. "
ख ग एक
Alpha
Jmạʿẗ ạltblygẖ wạldʿwẗ jmạʿẗ ạ̹slạmyẗ ạ̉qrb mạ tkwn ạ̹ly̱ jmạʿẗ wʿẓ wạ̹rsẖạd mnhạ ạ̹ly̱ jmạʿẗ mnẓmẗ, tqwm dʿwthạ ʿly̱ tblygẖ fḍạỷl ạlạ̹slạm lkl mn tstṭyʿ ạlwṣwl ạ̹lyh, mlzmẗ ạ̉tbạʿhạ bạ̉n yqtṭʿ kl wạḥd mnhm jzʾạ mn wqth ltblygẖ ạldʿwẗ wnsẖrhạ bʿydạ ʿn ạltsẖkylạt ạlḥzbyẗ wạlqḍạyạ ạlsyạsyẗ, wyljạ̉ Ạ̉ʿḍạw̉hạ ạ̹ly̱ ạlkẖrwj lldʿwẗ wmkẖạlṭẗ ạlmslmyn fy̱ msạjdhm wdwrhm wmtạjrhm wnwạdyhm, wạ̹lqạʾ ạlmwạʿẓ wạldrws wạltrgẖyb fy̱ ạlkẖrwj mʿhm lldʿwẗ. Wynṣḥwn bʿdm ạldkẖwl fy̱ jdl mʿ jmạʿạt ạlmslmyn ạ̉w ạldkẖwl fy̱ kẖṣwmạt mʿ ạlḥkwmạt.

Kạnt nsẖạ̉ẗ ạljmạʿẗ hy̱ ạlạ̉sbq byn ạlḥrkạt ạlạ̹slạmyẗ ạlạ̉kẖry̱, fqd nsẖạ̉t ʿly̱ ạ̉rjḥ ạlạ̉qwạl snẗ 1920 fy̱ ạlhnd ʿly̱ yd ạlsẖykẖ mḥmd ạ̹lyạs, fqd sbq tạ̉syshạ tạ̉sys jmạʿẗ ạlạ̹kẖwạn ạlmslmyn btẖmạnyẗ ạ̉ʿwạm, wmndẖ mntṣf ạlạ̉rbʿynyạt mn ạlqrn ạlmạḍy̱ twjht hdẖh ạljmạʿẗ llʿạlm ạlạ̹slạmy̱, wạlkẖrwj bjmạʿạthạ fy̱ Mkẖtlf ạ̉nḥạʾ ạlʿạlm ạlạ̹slạmy̱ ạ̹lạ ạ̉n ạ̉wl mn ạ̉dkẖl jmạʿẗ «ạltblygẖ wạldʿwẗ» ạ̹ly̱ mṣr hw ạlsẖykẖ ạ̹brạhym ʿzt, wdẖlk fy̱ ạlmntṣf mn sbʿynyạt ạlqrn ạlfạỷt.
Gha bhāṣaṇa chū.
Yahōśū ivānsa kā bhāṣaṇa, islāma mēṁ badalanē:
"RasulAllah Salallahu alaihi Wasallam mauta kē dūta nāstika kī bāta ātī hai, yaha bīsī'ē nahīṁ ātā hai ki kahā

Badckindly, vaha yanks kē mādhyama sē ātmā aura yaha usakē mānsa usakī haḍḍiyōṁ sē alaga kara diyā jātā hai jaisē. Yaha allāha SWT patā nahīṁ hai jō una lōgōṁ kē li'ē intazāra kara rahī hai ki mauta hai. Aura tuma durbhāgyapūrṇa bāta patā hai? Āpa mērī bāta suna yahām̐ baiṭhā diyā gayā hai, jabaki hajārōṁ lōgōṁ kī mauta hō cukī hai ki. Maiṁ abhī āpa sē bāta kara rahā hūm̐, jabaki hajārōṁ lōga allāha kō nahīṁ jānatē hu'ē unakē jīvana khō diyā hai, isa śahara mēṁ lōgōṁ kō unakē jīvana khō diyā hai. Aura hama unakē bārē mēṁ kucha nahīṁ kara sakatā hai. Vē calē ga'ē haiṁ. Yaha unakē li'ē bahuta dēra hō cukī hai. Hama cāhatē thē, bhalē hī hama unhēṁ bacā nahīṁ jā sakatā. Aura kahā ki hama unhēṁ nahīṁ bacā sakatā hai, ēka du: Khada, du: Khada, dukhada, dukhada, tathya hai. Lēkina vahām̐ bahuta, bahuta, bahuta sē hama bacā sakatē haiṁ, aura lagatā hai ki hama sabhī kō islāma kī ki prakāśa lē rahī hai aura duniyā kō yaha dikhā rahā hai.
(...)
Durbhāgya sē, isa pīṛhī kē musalamānōṁ, hama isakē bārē mēṁ śīrṣa para bālṭī kē sātha mōmabattī kī ēka gucchā rahē haiṁ. Kō'ī bhī hamārē rōśanī dēkha sakatē haiṁ. Āpa isē dēkha nahīṁ hai agara kō'ī bhī islāma kī sundaratā dēkhatē haiṁ, aura mujhē viśvāsa kara sakatē haiṁ.. Ēka bāra usa prakāśa mēṁ khiṛakī kē mādhyama sē dēkha rahē haiṁ, bāhara kī tarapha khaṛā thā jō kisī sē lē lō: Yaha kyā tumanē kabhī para tumhārī ām̐khōṁ rakhanā kara sakatē haiṁ sabasē sundara cījōṁ mēṁ sē ēka hai. Yaha khajānē mēṁ pāyā jā sakatā hai aura hara kō'ī yaha dēkha sakatē haiṁ ēka khajānā hai, aura hama unhēṁ yaha dikhānē kē li'ē agara vē yaha dēkhanā hōgā. Āpa unhēṁ saca dikhānē jaba vē isē sunanā yā nahīṁ karanā cāhatē haiṁ, vē isē sē dūra hō jātē haiṁ, bhalē hī unakē dila kī gaharā'ī mēṁ yaha patā hai. Vē yaha sahī bāta hai... Vē yaha saccā'ī patā hai.

Ānē vālē kō'ī aura adhika bhaviṣyadvaktā'ōṁ rahē haiṁ, kāma hamārē kandhōṁ para gira jātā hai. Vē saṛaka para cala rahē haiṁ, jaba kurāna kē ākāśa aura hiṭa lōgōṁ kē bāhara gira nahīṁ karanē vālē haiṁ. Yaha kāma aba hamārā hō jātē haiṁ, aura paigambara muham'mada Salallahu alaihi Wasallam apanē miśana nahīṁ kiyā thā tō basa kī taraha hō gayā hai, vaha allāha sē pahalē javābadēha hōtā hai. Hama, hama islāma kē isa sandēśa kē prasāra kē hamārē kāma nahīṁ karatē haiṁ, tō hama pralaya kē dina allāha kē sāmanē khaṛē hōṅgē. Pralaya kē dina allāha kē sāmanē khaṛē vyakti mata banō. Aura tuma 10,15,20 sāla ātē haiṁ aura āpa pātē haiṁ, "āpa isa divasa ā rahā thā patā thā ki āpa kaha rahī hōgī jānatā hūm̐ ki apanē paṛōsī aura saha kāryakartā, āpa isa divasa ā rahā thā patā thā aura mērē li'ē hōnē vālā thā kyā aura tumanē kiyā "Mujhē kucha bhī nahīṁ kahanā hai. Aura una lōgōṁ kē bārē mēṁ hamēṁ allāha sē śikāyata karēṅgē. Hama sahī unamēṁ saccā'ī hai, aura hama unhēṁ yaha nahīṁ dē rahē haiṁ kyōṅki vē hamārē bārē mēṁ allāha sē śikāyata karēṅgē. Hama apanē gharōṁ mēṁ aura hamārē dila mēṁ, hamārē masjidōṁ mēṁ chupā rōkanē kī jarūrata hai aura hama lōgōṁ kō dēnē kī jarūrata hai. Yaha khūbasūrata hai, mujhē viśvāsa hai. Basa unhēṁ isē hātha, maiṁ isē ēka prācīna kitanā śud'dha hai, kyōṅki vē isē lē jā'ūm̐gā tumasē vādā karatā hūm̐. "
Kha ga ēka

Tablighi Jamaat आणि

Tablighi Jamaat आणि वकिलांच्या Islamist गट preaching आणि एक संघटित समूह त्यांना मार्गदर्शन गट जवळ, इस्लाम, आपण प्रत्येक अहवाल virtues वर कॉल त्यांना प्रत्येक आणि प्रत्येक एक आमंत्रण आणि formations आणि कट्टर राजकीय अडचणी दूर उपयोजित पोहचविणे त्याच्या वेळ भाग मध्ये त्यांचे अनुयायी की कट बाइंडिंग, प्रवेश, आणि resorts शकता त्याच्या सदस्यांना त्यांच्या mosques, त्यांची भूमिका आणि त्यांची दुकाने आणि क्लब, pontificating आणि धडे आणि आमंत्रणासाठी त्यांच्याबरोबर बाहेर जाऊन मध्ये उत्तेजन मध्ये मुस्लिम सह Preaching आणि संपर्कासाठी बाहेर जाण्यासाठी. आणि सल्ला दिला नाही मुस्लिम गटांसह वादविवाद गुंतण्यासाठी किंवा सरकार सह सवलत गुंतण्यासाठी.

समूहाचे उदय, अन्य इस्लामिक चळवळी दरम्यान माजी आहे शेख मोहम्मद Ilyas करून भारतात 1920 मध्ये बहुधा असे शब्द वर मोठा झालो, आधीच मुस्लिम बंधुता आठ वर्षांच्या आस्थापना स्थापना केली आहे, आणि गेल्या शतकाच्या चेंडू forties पासून, मध्ये इस्लामिक जगातील गट प्रमुख, आणि Bjamaatha बाहेर विविध इस्लामिक जग भाग, पण इजिप्त, शेख इब्राहिम Ezzat करण्यासाठी गट «अहवाल आणि वकिलांच्या प्रविष्ट पहिल्या आणि शेवटच्या शतकाच्या सत्तरच्या दशकातील मध्यभागी.
Alpha
Tablighi Jamaat āṇi vakilān̄cyā Islamist gaṭa preaching āṇi ēka saṅghaṭita samūha tyānnā mārgadarśana gaṭa javaḷa, islāma, āpaṇa pratyēka ahavāla virtues vara kŏla tyānnā pratyēka āṇi pratyēka ēka āmantraṇa āṇi formations āṇi kaṭṭara rājakīya aḍacaṇī dūra upayōjita pōhacaviṇē tyācyā vēḷa bhāga madhyē tyān̄cē anuyāyī kī kaṭa bā'iṇḍiṅga, pravēśa, āṇi resorts śakatā Tyācyā sadasyānnā tyān̄cyā mosques, tyān̄cī bhūmikā āṇi tyān̄cī dukānē āṇi klaba, pontificating āṇi dhaḍē āṇi āmantraṇāsāṭhī tyān̄cyābarōbara bāhēra jā'ūna madhyē uttējana madhyē muslima saha Preaching āṇi samparkāsāṭhī bāhēra jāṇyāsāṭhī. Āṇi sallā dilā nāhī muslima gaṭānsaha vādavivāda guntaṇyāsāṭhī kinvā sarakāra saha savalata guntaṇyāsāṭhī.

Samūhācē udaya, an'ya islāmika caḷavaḷī daramyāna mājī āhē śēkha mōham'mada Ilyas karūna bhāratāta 1920 madhyē bahudhā asē śabda vara mōṭhā jhālō, ādhīca muslima bandhutā āṭha varṣān̄cyā āsthāpanā sthāpanā kēlī āhē, āṇi gēlyā śatakācyā cēṇḍū forties pāsūna, madhyē islāmika jagātīla gaṭa pramukha, āṇi Bjamaatha bāhēra Vividha islāmika jaga bhāga, paṇa ijipta, śēkha ibrāhima Ezzat karaṇyāsāṭhī gaṭa «ahavāla āṇi vakilān̄cyā praviṣṭa pahilyā āṇi śēvaṭacyā śatakācyā sattaracyā daśakātīla madhyabhāgī.

Tablighi जमात और वकालत इस्लामी गुट उपदेश


الإنجليزية
العربية
الهندية
Tablighi जमात और वकालत इस्लामी गुट उपदेश और एक संगठित समूह के लिए उन्हें मार्गदर्शन समूह के करीबइस्लामआप में से प्रत्येक की रिपोर्ट गुण पर कॉल उनमें से हर एक आमंत्रण और संरचनाओं और पक्षपातपूर्ण राजनीतिक मुद्दों से दूर तैनात संप्रेषित करने के लिए अपने समय के भाग में उनके अनुयायियों कि कटौती बंधन, यह तक पहुँचनेऔर रिसॉर्ट कर सकते हैं इसके सदस्यों को उनके मस्जिदोंउनकी भूमिका औरउनकी दुकानों और क्लबोंpontificating और सबक और निमंत्रण के लिए उन लोगों के साथ बाहर जाने में प्रोत्साहन में मुसलमानों के साथ प्रचार और संपर्क के लिए बाहर जाने के लिएऔर सलाह नहीं दी मुस्लिम समूहों के साथ बहस में संलग्न होने या सरकारों के साथ छूट में व्यस्त हैं.

समूह के उद्भवअन्य इस्लामी आंदोलनों के बीच पूर्व शेख मोहम्मद इलियास ने भारत में1920 में सबसे अधिक संभावना शब्दों पर बड़ा हुआपहले से ही मुस्लिम ब्रदरहुड आठसाल की स्थापना की स्थापना की हैऔर पिछली सदी के मध्य चालीसवें वर्ष के बाद से,में इस्लामी दुनिया के समूह का नेतृत्व कियाऔर Bjamaatha बाहर विभिन्न इस्लामीदुनिया के कुछ हिस्सोंलेकिन मिस्रशेख इब्राहिम Ezzat को समूह «रिपोर्ट और वकालतमें प्रवेश करने के पहलेऔर पिछली सदी के सत्तर के दशक के मध्य में.
Tablighi jamāta aura vakālata islāmī guṭa upadēśa aura ēka saṅgaṭhita samūha kē li'ē unhēṁ mārgadarśana samūha kē karība, islāma, āpa mēṁ sē pratyēka kī ripōrṭa guṇa para kŏla unamēṁ sē hara ēka āmantraṇa aura sanracanā'ōṁ aura pakṣapātapūrṇa rājanītika muddōṁ sē dūra taināta samprēṣita karanē kē li'ē apanē samaya kē bhāga mēṁ unakē anuyāyiyōṁ ki kaṭautī bandhana, yaha taka pahum̐canē, aura risŏrṭa kara sakatē haiṁ Isakē sadasyōṁ kō unakē masjidōṁ, unakī bhūmikā aura unakī dukānōṁ aura klabōṁ, pontificating aura sabaka aura nimantraṇa kē li'ē una lōgōṁ kē sātha bāhara jānē mēṁ prōtsāhana mēṁ musalamānōṁ kē sātha pracāra aura samparka kē li'ē bāhara jānē kē li'ē. Aura salāha nahīṁ dī muslima samūhōṁ kē sātha bahasa mēṁ sanlagna hōnē yā sarakārōṁ kē sātha chūṭa mēṁ vyasta haiṁ.

Samūha kē udbhava, an'ya islāmī āndōlanōṁ kē bīca pūrva śēkha mōham'mada iliyāsa nē bhārata mēṁ 1920 mēṁ sabasē adhika sambhāvanā śabdōṁ para baṛā hu'ā, pahalē sē hī muslima bradarahuḍa āṭha sāla kī sthāpanā kī sthāpanā kī hai, aura pichalī sadī kē madhya cālīsavēṁ varṣa kē bāda sē, mēṁ islāmī duniyā kē samūha kā nētr̥tva kiyā, aura Bjamaatha bāhara Vibhinna islāmī duniyā kē kucha his'sōṁ, lēkina misra, śēkha ibrāhima Ezzat kō samūha «ripōrṭa aura vakālata mēṁ pravēśa karanē kē pahalē, aura pichalī sadī kē sattara kē daśaka kē madhya mēṁ.

جماعة «التبليغ والدعوة

 جماعة «التبليغ والدعوة» فى مصر إحدى الفصائل المهمة فى «الحركة الإسلامية التقليدية» تالية فى المرتبة بعد السلفية التقليدية من حيث الأهمية والعدد، ورغم أن جماعة «التبليغ والدعوة» أصولها هندية ولا تمت للأزهر بصلة مباشرة فإن مؤسسها الهندى (ولى الدين الكاندهلوى) هو من مشايخ الصوفية هناك، ومعلوم أن التصوف رافد رئيسى من روافد الأزهر الشريف. وعلى كل حال فإن جماعة «التبليغ والدعوة» عندما دخلت العالم العربى أخذت صبغة سلفية شكلية نتيجة لسيادة المنهج السلفى فى معظم فصائل الحركة الإسلامية على اختلافها من جهة بشكل عام ولسلفية مؤسسها فى مصر الشيخ إبراهيم عزت بشكل خاص، والذى يرى باحثون أنه أثر فى صبغ الجماعة بسلفية أكثر فى مصر.

وجماعة «التبليغ والدعوة» كانت ومازالت من أكبر الجماعات الإسلامية المصرية عددا، إذ يقدر عدد نشطائها فى مصر بما يزيد على 250 ألف شخص وذلك بسبب الطبيعة البسيطة والسهلة لمنهجها الفكرى وأسلوبها البسيط والنشيط فى العمل وفاعلية وحماس أعضائها، وعدم اصطدامها بالحكومة وعدم منع الأمن لها، وإن ضيق عليها أحيانا.

ويتلخص تصور جماعة «التبليغ والدعوة» للواقع الإسلامى المعاصر وسبل تغييره فى مثل يضربه عادة نشطاء جماعة «التبليغ والدعوة» عند شرحهم لمنهج جماعتهم وهو أن الأمة الإسلامية مثل كوب ماء يركد فى قاعه كمية كبيرة من السكر وكل ما تحتاجه الأمة هو تقليب هذا الماء بملعقة حتى يذوب السكر فيه ويصبح حلوا، فالأمة فيها الخير لكنها تحتاج لحركة تنشط هذا الخير الكامن فى نفوس الناس، وهذا التقليب هو ما تقوم به جماعة «التبليغ والدعوة» فى العالم كله، عبر دعوة الناس فى الشوارع للصلاة فى المسجد وعند ذهابهم للمسجد يلقون عليهم دروسا فى منهج الجماعة وكلاما حماسيا مؤثرا فى وجوب الصلاة والتحلى بالمظهر الإسلامى فى المأكل والمشرب والملبس والنشاط وفى الدعوة عبر جماعة «التبليغ والدعوة» لإنقاذ الأمة الإسلامية من النار، كما يعرضون على مرتادى المسجد «الخروج فى سبيل الله» للدعوة فى إطار جماعة «التبليغ والدعوة». وهذا الخروج هو وسيلة عملهم الرئيسية حيث يخرج العضو لمسجد بعيد عن بلدته أو حتى دولته لمدد تبدأ من ثلاثة أيام وتتدرج إلى أربعة أشهر وتمر بأربعين يوما، وهذا الخروج فى سبيل الله يتضمن المكث فى المسجد وعدم الخروج منه إلا فى الجولات التى يدعون فيها الناس من الشوارع والمقاهى إلى المسجد. وتلزم جماعة «التبليغ والدعوة» أتباعها بعدم الكلام فى السياسة أو الجماعات الإسلامية المختلفة أو الخلافات الفقهية أو الكلام عن غير المسلمين، كما تلزمهم بعدم الاشتغال بطلب العلم الشرعى لأنه سيشغلهم عن العمل الأهم من وجهة نظرهم وهو الدعوة إلى الله.

Tablighi Jamaat and advocacy

Tablighi Jamaat and advocacy Islamist group closer to the group preaching and guiding them to an organized group, the call on the Report virtues of Islam, each of you can access it, binding their followers that cut into each and every one of them part of his time to convey the invitation and deployed away from the formations and partisan political issues, and resortsits members to go out for Preaching and contact with Muslims in their mosques, their role and their shops and clubs, pontificating and lessons and encouragement in going out with them for the invitation. And advised not to engage in debate with Muslim groups or engage in discounts with the governments.

The emergence of the group is the former between Islamic movements other, grew up on the most likely words in 1920 in India by Sheikh Mohammed Ilyas, has already established the establishment of the Muslim Brotherhood eight years, and since the mid-forties of the last century, headed the group of the Islamic world, and out Bjamaatha in different parts of the Islamic world, but the first to enter the group «Report and advocacy to Egypt, Sheikh Ibrahim Ezzat, and in the middle of the seventies of the last century.

نفسى

 فلنغير نظرة التشاؤم في أعيننا لما حل بنا من محن إلى نظرة حب وتفاؤل لما عاد علينا من فائدة وخير بعد مرورنا بهذه المحن. ما أحوجنا لمثل هذا ال...