السبت، 29 يونيو 2013

बहुत, बहुत, बहुत खतरनाक Tablighi जमात खतरनाक खतरनाक लेकिन पर?

बहुत, बहुत, बहुत खतरनाक Tablighi जमात खतरनाक खतरनाक
लेकिन पर?

1 - शैतान और उनके अनुयायियों और उनके अनुयायियों के अनुयायियों.
2 - आनाकानी और लोगों के बाहर सबसे अच्छा देश के बीच में दवा pushers.
3 - यह सड़कों में अधिक खतरनाक हैकर है और इस जीवन में अपने अस्तित्व के गंतव्य पता नहीं है.
4 - और वह उनके कान पलायन रहने के बारे में सुना है और ضراط 5 बार एक दिन और समूह है जब खतरनाक शैतान का जोखिम जमीन पर इसे नीचे संकुचित, समुद्र और हवा Fterahm उसे तकलीफ के कारण और हमेशा दस्त से पीड़ित.
5 - सड़कों और गलियों उल्लेखनीय में भटक और लाभ के बारे में सोचा और नुकसान पहुँचा धर्मी बुराई अपने उदास व्यापार होगा.
6 - मस्जिदों में विश्वास की यात्रा और प्राणी को आमंत्रित कर उन्हें नाइट क्लबों और होटलों के अग्रदूतों ऐंजर्स, और होटल और केसिनो के मालिकों अक्सर जाने वालों मस्जिदों पसंद नहीं है.
7 - परमाणु जोखिम के जोखिम को उनके धर्मी Riad पुस्तक लापरवाही के लोगों के लिए खतरनाक और मृत प्रेरक इस किताब के अंदर कुल 1894 विज्ञान हदीस Sahih के 360 अनुभाग
8 - इस किताब को खतरा, आदि, सभी मामलों में Apinhm प्रकट और गुप्त इरादे का दरवाजा ईमानदारी रोलिंग, और भगवान स्वर्ग, हूर में विश्वासियों के लिए तैयार है के साथ समाप्त होता है, और गिर पड़ा और अमरता के साथ शुरू होता है
- भगवान के घर कुरान, हदीस और हमारी भूमिका और हमारे घरों में अधिक छल्ले लापरवाही से दैनिक एपिसोड में सेवा की एक मस्जिद अंगूठी और अंगूठी कॉल करने के लिए खतरनाक.
9 - रात और रात को एक हजार कहानियों और Qais और लैला की कहानी पर जोखिम और Alhaifah कारोबार कहानियों के लिए सबसे बड़ा खतरा करने के लिए एक बहुत बड़ा खतरा खाने के बाद हर रात को पढ़ने के साथियों की कहानी?
10 - Tablighi जमात खतरे अरब और Jahlithm देशों की एकता को खतरा है.
11 - के लिए Tablighi जमात खतरे उन्हें इस्लाम के एकीकरण के बावजूद और सबसे सम्माननीय कि, मुसलमानों, फारसी और अरबी, के रूप में भी आ हाशमी और अल काहतानी Habashi पर बीच में छितरी हुई जब भगवान اتقاهم.
12 - Tablighi जमात जोखिम अरब मुसलमानों की सीमा और उनके पासपोर्ट की बहुलता भगवान की कृपा से हटा रहे हैं परिभाषित sais-पिकाट संधि तब पुरुषों Bazaúm सीमा, बांधों, आदि अभी भी उनमें से बनी क्या لهد मांग.
13 - अरबों और फारसियों की indulgences के पुजारियों और लोगों को Tablighi जमात अरब खतरा.
- वे भगवान के लिए पलायन कर रहे हैं और उसे दूसरों से भागने और बंद सेट और फुटबॉल अथक और ऊब स्टेडियमों और हजारों की घाटियों और घाटियों को पार क्योंकि (Tablighi जमात) जोखिम.
14 - और विशेष रूप से Ivkrōhm भगवान वे समुद्र के ऊपर विमान पर कर रहे हैं जब गर्मियों में कुछ अरब युवा और बैंकाक और पेरिस में प्रमुख होटलों पर पर्यटन का खतरा,.
15 - संघर्ष और कलह की अवैध शासकों और भड़काने के लिए बाहर जाना चाहता है के लिए (Tablighi जमात) जोखिम.
16 - वे या निर्वासित जहाँ भी यह भागना के लोगों और अविश्वास के लिए खतरनाक है.
17 - एक खतरनाक Bhrkihm क्षेत्र कब्र और धूप टिप्पणीकारों का भक्षण السحت और वे अच्छा काम कर लगता प्रतिज्ञा की मिशनरी सेवकों.
18 - यह न मुसलमान के क्रम में अज्ञानता और घबराहट के लोगों के लिए खतरनाक है मतलब है और क्या यह Edberh दुश्मन है क्या जानता है.
19 - यह मलेशियाई और भारतीय मुस्लिम और अरब के बीच अंतर करने के लिए खतरनाक है
20 - यह डाले इस्लाम गोलची के लिए प्रयास करने के लिए खतरनाक है अकेलापन और सईद बैठक मंजिल, पूरब और पश्चिम, उत्तर और दक्षिण के प्राणियों द्वारा लगाए.
21 - यह खतरनाक है खामियों मुसलमानों को देखता है और अज्ञानी अज्ञान रहते थे और प्रकाश को अंधेरे से बाहर आया जो क्षेत्र मुकदमा क्षेत्र साथियों ग्राहकों में छुपाया और इलाज के बिना प्रसार करना चाहता है.
22 - यह क्षेत्र मुकदमा और अपने काम से काम नहीं किया केवल रेखांकन और धार्मिक शिलालेखों और वंश सूचीबद्ध Alahsab और दादी को छोड़ने के लिए खतरनाक है और مسيرهم पर चलने की जहमत नहीं उठाई.
23 -. यह मुसलमान मस्जिदों बनना चाहता खाली عروشها और बीते इतिहास की कहानी कह रहा रखने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए खतरनाक है
33 - वे अभी तक इस्लाम के गढ़ से, फ्रांस के देश में हैं सजधज के लोगों और श्रंगार पर कॉल करने के लिए एक खतरनाक बाहर निकलने Almistorat.
34 - घंटे के लिए लापरवाही के लोगों की बैठक को riyals के लाखों खर्च करने के लिए यह खतरनाक है और वे संसारों के भगवान की पूजा करने के पक्ष में गया था जो इस्लाम सच्चा धर्म का प्रसार करने के लिए उच्च उत्तम के संग्रह में दृढ़ संकल्प के लोगों को इकट्ठा होते हैं.
35 - यह मिथक के लोगों के लिए खतरनाक है क्षेत्र में क्षेत्र और उसके दोस्त और पूर्व सीनेट में प्रशिक्षित किया जाता है व्यापार आयाम और क्षेत्र व्याप्त कि Artemisia के मिथक से दूर है.
36 - यह मुस्लिम करना चाहता है इस्लाम और आस्था के खंभे और दान क्या है क्या कर रहे हैं, और क्या भगवान और, सूरत निष्ठा और उनमें से ज्यादातर उनमें से एक बहुत निन्दा रहते थे पर पहुँच गए हैं करने के लिए प्रकाश संबंध हैं चिबा उनके सिर पकड़ लिया पता नहीं है जो किसी के लिए खतरनाक है.
37 - यह इस्लाम सड़कों और ग्रामीण इलाकों में और जहाजों और विमानों के बाजार में उसे नहीं लगते घरों और कॉटेज और संस्थानों में बंद कर दिया, जो चाहते हैं उन लोगों के लिए खतरनाक है.
38 - यह मजेदार है और نرحم उन्हें इस्लाम के लिए या तो केवल खेलने के लिए उस देश से इस्लाम हाथ वेनेजुएला में प्रभाव, अर्जेंटीना और ब्राजील, और ऊंचा उसकी मुख्य चिंता आयात खिलाड़ियों और कोच नहीं बनना चाहता है, जो उन लोगों के लिए खतरनाक नहीं है और यह हमारे व्यापार नहीं है और हम इस मामले में पैगंबर की ओर से नहीं कर रहे हैं.
39 - वे न तो बना दिया है, जब यह उन्हें बहुत गाया और بفنهم upscale आनंद उठाया जो कलाकारों के लिए खतरनाक है, Sdana कॉल पदोन्नत नहीं है और न ही नहीं और भी महान साथी, माता पिता और दादा दादी का काम है.
40 - और कम से कम पिछले नहीं बल्कि इच्छाओं घर, कार्यात्मक और Tkberna और Jbrocna हमें लोगों को भगवान के मिशन Makarim पूरक करने के लिए इतना, कि भविष्यद्वक्ताओं की सील मुहम्मद प्रार्थना आरबीआई ने उसे और उसके परिवार को शांति और मान्यता आमंत्रित देखना पसंद नहीं करने के लिए खतरनाक है जो 40 दिन हर साल, हमारे धन और अपने बच्चों और पत्नियों का आनंद ले से हमें विचलित करने के लिए खतरनाक है एक व्यक्ति और उसके प्रभु के बीच और भगवान और स्वर्ग के महलों में अनन्त अनन्त जीवन की संतुष्टि को प्राप्त करने के लिए प्रिय और वांछनीय यह बात और खर्च करने के लिए लंबी दूरी की कटौती नैतिकता और विनम्रता, विनम्रता और सुधार की नैतिकता.
भगवान ने हमें बनाया है और आप दृष्टिकोण और रास्ते पर चलना
और Bashmaúlh और गुणों का होना
और लोगों ने कहा कि वे क्या कहा
नादानी या एक झंडा.
शांति तुम और भगवान की दया और आशीर्वाद पर होना

ليست هناك تعليقات:

اليوم

نعم، في تقنيات كثيرة تساعد على تحسين الاتزان النفسي،  وكل شخص ممكن يلاقي اللي يناسبه!   من أهمها: * **التأمل:**  يساعد على تهدئة العقل وتقلي...